♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

गांव में छोटी बड़ी घटना की सूचना थाना को दे होमगार्ड : एसपी

गाजीपुर (ब्यूरो) : जमानियां सर्किल के दिलदारनगर थाना में नव निर्मित बाउंड्रीवाल व प्रवेश द्वार तथा भोजनालय का उद्घाटन सोमवार को पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने किया।एसपी ने होमगार्डो से गांव में होने वाली छोटी बड़ी सूचना थाना में देने का निर्देश दिया।सीसीटीएनएस कक्ष में लगे सीसीटीवी कैमरा कंट्रोल रूम को देखा।मातहतों को पीड़ित के साथ कुशल व्यहवार करने व अपराधियों के खिलाफ सख्ती से कारवाई करने का सख्त निर्देश दिया।एसपी ने मातहतों संग नगर का भ्रमण किया।

दिलदारनगर थाना के प्रवेश द्वार का उद्घाटन करते एसपी ओमवीर सिंह

एसपी ने कहां की थाना आमजन के लिए बना है।सही घटना से पुलिस को अवगत कराए न्याय मिलेगा। सभी लोग थाना प्रभारी, हल्का प्रभारी व बीट के सिपाही का मोबाइल नंबर रखे।प्रधान अपने गांव के प्रवेश द्वार पर सीसीटीवी लगाए।इससे गांवो में होने वाले विवाद में अराजकतत्व भी चिंहित होंगे और गलत लोग नहीं फसेंगे।घटनाओं का खुलासा में कैमरा सहायक है।नगर व गांव में अधिक से अधिक कैमरा लगाए ।घटनाओं के बारे में पुलिस को सही जानकारी दे। कानून को अपने हाथ में नहीं ले।अन्याय होने पर पुलिस को सूचना दे।पुलिस आपके साथ है।

दिलदारनगर थाना में शिलापट्ट का अनावरण करते एसपी ओमवीर सिंह

इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी, एसडीएम सेवराई संजय यादव,सीओं विधि भूषण मौर्य,थाना निरीक्षक महेश पाल सिंह,एसएसआई चंद्र शंकर मिश्र,आरपीएफ निरीक्षक बाल गंगाधर,जीआरपी प्रभारी संतोष ओझा,एहसान अहमद,मंजूर खां, अनुग्रह जायसवाल,बलिराम यादव,मुकेश, हुमैल खां, बाबर खां,शिवशंकर राजभर,मोनू यादव,डॉ श्याम नारायण,अजय यादव,राहुल यादव प्रधान आदि लोग रहे।

दिलदारनगर थाना में एसपी को स्मृति चिंह देकर सम्मानित करते पूर्व प्रधान प्रतिनिधि एहसान अहमद

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Close
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275